पतरातू घाटी में बस पलटी सात मरे - Live Now 24x7

खबरें जो सच बोले

Breaking

Monday, 24 April 2017

पतरातू घाटी में बस पलटी सात मरे

रांची से पतरातू जाने वाली सड़क पर पिठोरिया से 2 किलोमीटर आगे में रविवार को बरात ले जा रही है बस पलट गई इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है और करीब 100 लोग घायल हो गए घायलों को रिम्स फॉर मेडिकल में भर्ती कराया गया इनमें से 60 की हालत गंभीर बताई जाती है।

एनडीआरएफ की टीम पहुंची
बस हादसे की सूचना मिलते ही राष्ट्रीय आपदा राहत पल की टीम किरण और दूसरे से जो सम्मान के साथ घटनास्थल पर पहुंची टीम के सदस्य स्थानीय लोगों और पुलिस की सहायता के साथ राहत कार्य शुरू किया पुलिस का रवैया भी बहुत ही सकारात्मक दिखा जवान घायलों को अस्पताल भेजने में लगे हुए थे।

रिम्स में अपरा तफरी
बस हादसे में घायल को पहुंचाने का सिलसिला शुरु होने के साथ ही रिम्स में अफरा-तफरी का माहौल प्राप्त हो गया नगरी गांव के लोग बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच गए इसे घायलों को इलाज करने में परेशानी हुई रविवार होने के बावजूद कई बढ़िया डॉक्टर भी अस्पताल पहुंचे लोगों ने डॉक्टरों को काम का प्रशंसा वि की ।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पतरातू घाटी में हुए बस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया उन्होंने एक संदेश में वह ईश्वर की मृत्यु को शांति दे और परिजनों को दुख सहने की शक्ति दे घायलों को जल्दी ठीक होने की कामना की मुख्यमंत्री ने प्रभावितों के लिए नगद बाजे की भी घोषणा की।मुवाजा के तौर पर मृतकों को एक लाख तथा घायलों को ₹20000 सहायता प्रदान करने की घोषणा की गई।

No comments:

Post a Comment