झारखंड ने इस साल KBC को दिया पहला करोड़पति - Live Now 24x7

Breaking

Saturday, 30 September 2017

झारखंड ने इस साल KBC को दिया पहला करोड़पति

झारखंड ने इस साल KBC को दिया पहला करोड़पति, जमशेदपुर की अनामिका ने जीते एक करोड़

अमिताभ बच्चन के KBC Season 9 को अनामिका मजूमदार के रूप में पहला करोड़पति मिल गया है. जमशेदपुर की रहनेवाली अनामिका शो पर 1 करोड़ रुपये की धनराशि जीती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते गुरुवार को गोरेगांव फिल्मसिटी में इस एपिसोड की शूटिंग पूरी हुई. इस एपिसोड में अनामिका 7 करोड़ के सवाल तक पहुंच गयी थीं. लेकिन मगर उन्होंने ज्यादा रिस्क न लेते हुए क्विट करना ही ठीक समझा और एक करोड़ की धनराशि अपने नाम की.

यहां यह जानना गौरतलब है कि कौन बनेगा करोड़पति का यह सीजन एक महीना पूरा कर चुका है, लेकिन अब तक कोई भी प्रतिभागी 'करोड़पति' नहीं बन पाया था.

अनामिका से पहले केबीसी 9 के सबसे बड़े विजेता वीरेश चौधरी रहे थे. उन्होंने 50 लाख रुपये की धनराशि जीती थी. वह एक करोड़ रुपये के सवाल तक पहुंच तो गये थे, लेकिन उन्होंने रिस्क न लेते हुए गेम से क्विट कर दिया था.

बहरहाल, केबीसी 9 की पहली 'करोड़पति' अनामिका दो बच्चों की मां हैं. वह जमशेदपुर के साकची स्थित न्यू बाराद्वारी में रहती हैं. पेशे से सोशल वर्कर अनामिका, 'फेथ इन इंडिया' नाम से एक एनजीओ चलाती हैं. केबीसी 9 में जीती गयी 1 करोड़ रुपये की धनराशि का इस्तेमाल वह झारखंड के ग्रामीण क्षेत्रों तक अपने एनजीओ की सेवाएं पहुंचाने के लिए करेंगी.

No comments:

Post a Comment