डॉक्टर व दोस्तों ने युवती से किया गैंगरेप, दो गिरफ्तार - Live Now 24x7

Breaking

Monday, 25 September 2017

डॉक्टर व दोस्तों ने युवती से किया गैंगरेप, दो गिरफ्तार



हजारीबाग : नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉक्टर संतोष ने दो दोस्तों के साथ मिलकर युवती से गैंगरेप किया. रविवार को पीड़िता ने सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस ने शीघ्र कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
.
जबकि तीसरे की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. एसपी अनूप बिरथरे ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि दोनों से अभी पूछताछ की जा रही है. दोनों ने दुष्कर्म करने की बात स्वीकारी है. हालांकि उन्होंने गिरफ्तार लोगों के नाम का खुलासा नहीं किया. शहर के मेन रोड की रहनेवाली पीड़िता ने प्राथमिकी में लिखा है कि शनिवार को बगोदर के एक होटल में डॉक्टर ने अपने दो दोस्तों के साथ रेप किया.
.
प्राथमिकी के अनुसार, शहर के मेन रोड की रहनेवाली पीड़िता शनिवार की शाम को मटवारी चौक स्थित एक दुकान से मिठाई खरीद रही थी. इसी बीच परिचित डाॅक्टर संतोष मिठाई दुकान पर अपनी वैगन आर कार से पहुंचा. उसने कहा कि चलो टाटीझरिया से गुलाब जामुन खरीद कर लाते हैं. वह डॉक्टर के कहने पर कार में बैठ गयी. इसी बीच रास्ते में सिंघानी चौक के पास डाॅक्टर ने दो दोस्तों को कार में बैठा लिया. इसके बाद वहां से टाटीझरिया के लिए चला. टाटीझरिया पहुंचने के बाद डाॅक्टर ने कार नहीं रोकी.
.
युवती ने जब पूछा, तो डॉक्टर ने कहा कि बगोदर में एक रिश्तेदार हैं उनसे मिल लेते हैं. लौटने के क्रम में टाटीझरिया से गुलाब जामुन खरीद लेंगे. बगोदर पहुंचने पर डॉक्टर एक होटल में ले गया. उसने कहा कि थोड़ी देर यहां ठहरों रिश्तेदार से मिलकर आते हैं. इसके बाद डाॅक्टर अपने दोनों दोस्त के साथ चला गया. कुछ देर बाद तीनों शराब व खाने का सामान लेकर आये. युवती को संदेह हो गया कि वह फंस गयी है. उसने होटल से भागने का प्रयास किया, लेकिन तीनों ने उसके पकड़ लिया और बारी-बारी से दुष्कर्म किया. रविवार को अहले सुबह 3.30 बजे किसी तरह वह हजारीबाग पहुंची.

No comments:

Post a Comment