जलेबी घाटी में ट्रक औऱ स्विफ्ट में दर्दनाक सड़क दुर्घटना - Live Now 24x7

खबरें जो सच बोले

Breaking

Tuesday, 17 October 2017

जलेबी घाटी में ट्रक औऱ स्विफ्ट में दर्दनाक सड़क दुर्घटना

लोहरदगा : जलेबी घाटी (कुडू)में ट्रक औऱ स्विफ्ट में दर्दनाक सड़क दुर्घटना, डालटेनगंज से रांची आ रहा था परिवार, हादसे के बाद मां-पिता समेत बेटे की मौत

.
लोहरदगा(झारखंड)। कुडू-चंदवा मेन रोड पर कुडू व चंदवा थाना क्षेत्र के सिमांत स्थित सिसकरियां के तीखे मोड़ पर सोमवार को ट्रक और स्वीफ्ट कार में आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार पिता, मां और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बहू गंभीर रूप से जख्मी हो गई। उसे कुड़ू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया।

-मृतकों की पहचान असरेश कुमार सिंह (55), उनके पिता कामेश्वर प्रसाद सिंह (80) और उनकी मां मुलूक राज देवी (75) के रूप में की गई। जबकि असरेश की पत्नी शीला देवी(50) जख्मी हैं।

-सभी डालटेनगंज के अबादगंज निवासी है। गंभीर रूप से घायल शीला देवी ने बताया कि सभी अपनी कार से रांची एक निजी कार्य के लिए जा रहे थे।

-इसी बीच सिसकरिया मोड़ के समीप कार खुद ड्राइव कर रहे असरेश ने अपना संतुलन खो दिया और सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई।

-चंदवा पुलिस शवों को थाना ले गई। जहां पोर्स्टमार्टम के लिए शवों को लातेहार भेज दिया गया। वहीं, घायल महिला को रेफर कर दिया गया। इधर, हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया।

No comments:

Post a Comment