जब एसएसपी नंगे पाँव ऐसे लेकर अपराधीओं के पीछे दौड़े धान की खेत में - Live Now 24x7

खबरें जो सच बोले

Breaking

Sunday, 15 October 2017

जब एसएसपी नंगे पाँव ऐसे लेकर अपराधीओं के पीछे दौड़े धान की खेत में



.
रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र स्थित जेएससीए स्टेडियम के पास रविवार को पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान तीन शूटर्स को अरेस्ट कर लिया गया। एनकाउंटर के दौरान एसएसपी AK47 लेकर खुद अपराधीओं के पीछे धान की खेत पर दौड़े। (तस्वीर में देखिये एनकाउंटर के बाद खाली पैर (नंगे पाँव ) एके47 के साथ रांची एसएसपी )
कुछ और अपराधियों के होने की संभावना पर इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। एसएसपी कुलदीप द्विवेदी ने बताया कि एक सिटी के चर्चित बिल्डर की हत्या करने की मंशा से यहां कुछ शूटर्स आए हुए थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो अपराधियों ने फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए दो अपराधियों को अरेस्ट कर लिया गया।

-बिल्डर की हत्या करने की नियत से आए तीन शूटर्स धुर्वा जेएससीए स्टेडियम के पास छिपे हुए थे।
-इसकी भनक रांची पुलिस को लग गई थी। पुलिस अपराधियों का पीछा करते हुए स्टेडियम के पास पहुंची तो सभी अपराधी एचईसी हॉस्पिटल कैंपस में छिप गए।


-पुलिस ने उन्हें सरेंडर करने की चेतावनी दी तो अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी उन पर कई राउंड गोलियां चलाई।

-चारों ओर से घिर जाने के बाद दो अपराधियों ने सरेंडर कर दिया। वहीं, एक मौके पर कहीं छिप गया, जिसकी तलाश में पुलिस सर्च अभियान चलाया। कुछ देर बाद उसे भी अरेस्ट कर लिया गया।
-एसएसपी ने बताया कि शनिवार की रात सुखदेवनगर थाना क्षेत्र में एक फोटाेग्राफर की हत्या भी इन्हीं अपराधियों ने की थी।
-पुलिस को इनका लोकेशन मिल गया था और उनके पीछे लग गई। ये चर्चित बिल्डर की हत्या करना चाहते थे।
-पूछताछ के बाद स्पष्ट होगा कि वे किसके कहने पर बिल्डर की हत्या करने आए थे। अपराधी बाइक से आए थे, जिनके पास से आधुनिक हथियार मिले हैं।
एनकाउंटर के बाद खाली पैर एके47 के साथ रांची एसएसपी

No comments:

Post a Comment