भाजपा नेता ने डीटीओ को सरेआम मारा थप्पड़ - Live Now 24x7

Breaking

Tuesday, 16 January 2018

भाजपा नेता ने डीटीओ को सरेआम मारा थप्पड़

झारखंड: लातेहार में भाजपा नेता ने नेम प्लेट हटवा रहे डीटीओ को सरेआम मारा थप्पड़
.
लातेहार. भाजपा नेता सह जिला 20 सूत्री कार्यक्रम के जिला उपाध्यक्ष राजधनी प्रसाद यादव ने मंगलवार को सरेआम जिला परिवहन पदाधिकारी फिलबियूस बाखला की पिटायी कर दी. जानकारी के अनुसार जिला परिवहन पदाधिकारी श्री बाखला अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के द्वारा समाहरणालय परिसर में लगी जिला 20 सूत्री उपाध्यक्ष श्री यादव के वाहन से उनका नेम प्लेट हटवा रहे थे. इसी क्रम में किसी कार्यकर्ता ने श्री यादव को इसकी सूचना मोबाइल पर दे दी.

सूचना मिलने के बाद राजधनी प्रसाद अपनी वाहन के पास पहुंचे. वहां खड़े डीटीओ श्री बाखला इससे पहले कुछ समझ पाते कि श्री यादव ने उन पर हाथ चला दिया और कई थप्पड़ रसीद कर दिया. इसके बाद डीटीओ श्री बाखला भी अपने बचाव मे उनसे भीड़ गये. श्री यादव ने डीटीओ से पूछा की आपने 20 सू़त्री उपाध्यक्ष के वाहन का बिना नोटिस दिये नंबर प्लेट क्यूं उतारा, इस पर डीटीओ ने कहा कि अखबार में छपवा दिया था, आपने नहीं पढ़ा. इस पर श्री यादव ने कहने लगे कि अखबार से दुनिया चलता है.

डीटीाओ एफ बारला के आवेदन पर सदर थाना में जिला 20 सू़त्री उपाध्यक्ष राजधनी प्रसाद यादव पर सरकारी काम मे बाधा पहुंचाने एवं मारपीट करने की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद श्री यादव को कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मो तौफिक की अदालत में प्रस्तुत किया गया. अदालत ने श्री यादव को 14 दिनो की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.  इससे पहले श्री यादव का सदर अस्पताल में प्राथमिक इलाज कराया गया.

पूर्व में भी डीटीओ से उलझे थे भाजपाई
इससे पहले भी तत्कालीन अनुमंडल पदाधिकारी वरूण रंजन के कार्यकाल में डीटीओ श्री बाखला एवं भाजपाई राजधनी प्रसाद यादव एवं पूर्व जिला अध्यक्ष लाल कौशल नाथ शाहदेव के बीच तीखी नोक झोंक हुई थी. डीटीओ ने भाजपा नेताओं को सड़क के किनारे से वाहन हटाने को कहा था और इस पर भाजपा नेता डीटीओ से भीड़ गये थे.

No comments:

Post a Comment