नवनिर्वाचित अध्यक्ष डब्लू बाउरी मंत्री अमर कुमार बाउरी से मुलाकात - Live Now 24x7

खबरें जो सच बोले

Breaking

Tuesday, 24 April 2018

नवनिर्वाचित अध्यक्ष डब्लू बाउरी मंत्री अमर कुमार बाउरी से मुलाकात





रांची, 24.04.2018, राजस्व, निबंधन, भूमि सुधार, पर्यटन, कला संस्कृति खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग के मंत्री अमर कुमार बाउरी ने कहा कि झारखण्ड राज्य गठन के बाद से लेकर अब तक राज्य में लगातार एससी आयोग के गठन की मांग उठती रही है। काफी संधर्ष के बाद बीजेपी की सरकार ने एससी आयोग का गठन किया है। आयोग के बन जाने के बाद राज्य में अनुसूचित जाति के लोगों के विकास कार्यों में गति आयेगी, साथ ही उनका आर्थिक और समाजिक विकास भी सुदृढ़ होगा। नवनियुक्त अध्यक्ष शिवधारी राम ने आज मंत्री अमर कुमार बाउरी से उनके आवास पर मुलाकात की। इस मौके पर मंत्री ने उन्हें मिठाई खिलायी और आयोग के अध्यक्ष पद के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी। 
श्री बाउरी ने कहा कि आयोग राज्य के अनुसूचित जाति के कठनाईयों को दूर करेंम और सरकार के संकल्प और योजनाओं का लाभ सभी तक पहुंचाएं। नवनियुक्त अध्यक्ष शिवधारी राम ने मंत्री को आश्वस्त किया कि वे राज्य के अनुसूचित समाज के विकास के लिए हर संभव कदम उठायेंगे।
इस मौके पर चिरकुंडा नगर परिषद के नवनिर्वाचित अध्यक्ष डब्लू बाउरी को भी मंत्री अमर कुमार बाउरी ने शुभकामनाएं दी और कहा कि नगर परिषद की व्यवस्था को बेहतर करें और लोगों को हर संभव सुविधा देने का प्रयास करें।


No comments:

Post a Comment