बोकारो : हथियार के साथ दो अपराधी गिरफ्तार, कई मामलों में थी तलाश - Live Now 24x7

खबरें जो सच बोले

Breaking

Wednesday, 2 May 2018

बोकारो : हथियार के साथ दो अपराधी गिरफ्तार, कई मामलों में थी तलाश

बोकारो। चतरोचट्टी थाना क्षेत्र के हुरलुंग गांव में राजेश कुमार महतो के घर पुलिस ने छापेमारी कर दो देशी पिस्तौल व जिंदा कारतूस के साथ दो आपरधियो को गिरफ्तार किया है। बोकारो के पुलिस अधीक्षक कार्तिक एस ने बताया कि सूचना मिली थी कि राजेश कुमार के घर अपराधी किसी घटना को अंजाम देने जुटे हुए हैं।


सूचना मिलते ही पुलिस ने करवाई की। इस दौरान पुलिस ने हुरलुंग निवासी रमेश करमाली व रमेश कुमार महतो को धर दबोचा। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने दो देशी पिस्टल, 315 बोर की दो व 7.65 एम एम की कारतूस बरामद किए गए हैं। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आपरधियों  द्वारा झारखंड जन मुक्ति परिषद के नाम पर व्‍यवसायियों तथा ठेकेदारों से लेवी वसूली किया जाता था।
गिरफ्तार आपरधियों ने कई मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है। एसपी ने बताया कि रमेश करमाली जेजेएमपी का मुख्य सरगना है। इस पर हजारीबाग जिले मे हत्या का मामला दर्ज किया गया है, जारंगडीह रेलवे साइडिंग पर रंगदारी के लिए गोलीबारी भी की गई थी।
रमेश करमाली विष्णुगढ़, बगोदर इलाके में सुपारी किलर के रूप में जाना जाता है, जो इस इलाके में पैसे लेकर हत्या कांड को अंजाम दिया है। छापेमारी दल में पुलिस आरक्षी निरीक्षक राणा भानु प्रताप सिंह, जमादार प्रवीण सीमा, उदय कुमार, सहित जैप के जवान शामिल थे।

No comments:

Post a Comment