घाघरा के अड़िया नदी में डूबने से मौत - Live Now 24x7

Breaking

Wednesday, 2 May 2018

घाघरा के अड़िया नदी में डूबने से मौत

गुमला : घाघरा प्रखंड के जाने-माने व्यवसायी जयंत जायसवाल का 12 वर्षीय पुत्र हिमांशु जायसवाल की बुधवार को नहाने के क्रम में नदी में डूबने से मौत हो गयी. हिमांशु घाघरा के सनराइज एंड ग्लो स्कूल का छात्र है. वह अपने दोस्तों के साथ नहाने गया था. लेकिन हिमांशु के डूबने के बाद उसके दोस्त भाग गये. 
.

जानकारी के अनुसार बुधवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद हिमांशु अपने घर गया. इसके बाद दोपहर लगभग एक बजे खाना खाने के बाद अपने दोस्तों के साथ घाघरा के अड़िया नदी में नहाने गया था. बताया जा रहा है कि हिमांशु अपने दोस्तो के साथ जहां नहाने गया था. वहां गहराई अधिक है और चट्टान भी है. नहाने के लिए हिमांशु ने नदी में जैसे ही छलांग लगाया. वैसे ही वह डूब गया. इसके बाद हिमांशु के सभी दोस्त वहां से भाग गये.

स्थानीय लोगों ने हिमांशु के नदी में डूबने की सूचना घरवालों को दी. सूचना मिलते ही घर वाले नदी पहुंचे और स्थानीय लोगों के सहयोग से हिमांशु को ढुंढने में लगे. वहीं घटना की सूचना पर थाना प्रभारी सुदामा चौधरी भी अड़िया नदी पहुंचे. लगभग पांच घंटे तक मशक्कत करने के बाद नदी से ढुंढकर हिमांशु को बाहर निकाला गया. वहीं हिमांशु की मां सुनैना देवी व बहन ब्यूटी कुमारी का रो-रोकर बुरा है. परिजनों ने बताया कि हिमांशु तैरने भी नहीं जानता था.

No comments:

Post a Comment