बीटेक-एमबीए करने के बाद भी नौकरी नहीं मिली, कर ली आत्महत्या - Live Now 24x7

खबरें जो सच बोले

Breaking

Thursday, 3 May 2018

बीटेक-एमबीए करने के बाद भी नौकरी नहीं मिली, कर ली आत्महत्या



बीटेक और एमबीए करने के बाद भी जब नौकरी नहीं मिली तो टेल्को के राजीव कुमार ने तार कम्पनी स्थित सीटू तालाब में कूदकर जान दे दी। सोमवार सुबह उसका शव नदी में मिला। वह टेल्को के केटू वन क्रॉस रोड नम्बर 3 ए में रहता था।

रविवार सुबह 10 बजे वह अपने घर से निकला, इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला। शाम में परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट टेल्को थाना में दर्ज कराई थी।
सुबह जब लोग तालाब के पास मार्निंग वॉक के लिए गए तो वहां उन्होंने शव देखा, जिसकी जानकारी टेल्को पुलिस को दी। पुलिस ने रविवार रात अपने बेटे के लापता होने की शिकायत करने वाले गोरखनाथ सिंह को बुलाया तो उन्होंने शव की पहचान बेटे राजीव के रूप में की।
गोरखनाथ सिंह ने बताया कि उनके बेटे ने हैदराबाद से बीटेक और एमबीए किया था। उसका कॉलेज से प्लेसमेंट हुआ था, लेकिन अच्छी नौकरी नहीं होने के चलते उसने छोड़ दिया। उसकी उम्र 34 वर्ष हो गई थी, लेकिन अच्छी नौकरी नहीं मिल पाई थी। इससे वह डिप्रेशन में रहता था, जिसके चलते उसका इलाज कराया गया था। गोरखनाथ सिंह टाटा मोटर्स के रिटायर कर्मचारी हैं। इधर, टेल्को पुलिस ने बताया कि शव मिलने के बाद तालाब के किनारे राजीव का कपड़ा और शराब की बोतल मिली है। अनुमान लगाया जा रहा है कि शराब पीने के बाद उसने आत्महत्या कर ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वास्तविक कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से ही चलेगा। 

No comments:

Post a Comment