गिरिडीह के बेंगाबाद में मुंहबोले मामा ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

Giridih: गिरिडीह के बेंगाबाद में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के साथ उसके मुहंबोले मामा ने ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. हालांकि घटना तीन दिन पहले बुधवार का बताया जा रहा है. लेकिन दुष्कर्म की घटना शनिवार की सुबह बेंगाबाद थाना पहुंचा. जहां पीड़िता के रिश्तेदारों ने आवेदन … The post गिरिडीह के बेंगाबाद में मुंहबोले मामा ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म appeared first on NEWSWING.

गिरिडीह के बेंगाबाद में मुंहबोले मामा ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

Giridih: गिरिडीह के बेंगाबाद में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के साथ उसके मुहंबोले मामा ने ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. हालांकि घटना तीन दिन पहले बुधवार का बताया जा रहा है. लेकिन दुष्कर्म की घटना शनिवार की सुबह बेंगाबाद थाना पहुंचा. जहां पीड़िता के रिश्तेदारों ने आवेदन दिया. इस दौरान बेंगाबाद थाना पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. घटना के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी को दबोचने के लिए छापेमारी कर रही है.

जानकारी के अनुसार बीतें बुधवार को पीड़िता गांव की एक महिला के साथ महेशमुंडा मेला घूमने गई हुई थी. पीड़िता के परिजनों ने भरोसे के साथ बेटी को गांव की महिला के साथ घूमने भेजा. इसके बाद मेले के समीप ही उसके मुंहबोले मामा ने उसके के साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया. घटना के दूसरे दिन गुरुवार को पीड़िता ने परिजनों को पूरे घटना की जानकारी दी. इस दौरान परिजनों ने बेटी को लेकर आरोपी के घर पहुंचे और शादी का दबाव डालने लगे. लेकिन आरोपी के परिजनों द्वारा इंकार किए जाने के बाद पीड़िता के माता-पिता शनिवार की सुबह थाना पहुंचे. और केस दर्ज कराया. जहां केस दर्ज होने के बाद पुलिस अब कार्रवाई में जुट गई है.