गिरिडीह: सीसीएल पीओ कार्यालय के बाहर कोलियरी मजदूर संघ ने दिया धरना

Giridih: गिरिडीह परियोजना कार्यालय के समीप गुरुवार को राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर संघ ने धरना दिया. धरने का नेत्तृव संघ के अध्यक्ष ऋषिकेश मिश्रा कर रहे थे. जबकि धरने में रीजनल अध्यक्ष इसराफिल अंसारी, रीजनल सचिव वरुण सिंह और असंगठित इंटक के प्रर्देश अध्यक्ष उदय प्रताप सिंह भी शामिल हुए. 25 सूत्री मांगो को लेकर हुए … The post गिरिडीह: सीसीएल पीओ कार्यालय के बाहर कोलियरी मजदूर संघ ने दिया धरना appeared first on NEWSWING.

गिरिडीह: सीसीएल पीओ कार्यालय के बाहर कोलियरी मजदूर संघ ने दिया धरना

Giridih: गिरिडीह परियोजना कार्यालय के समीप गुरुवार को राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर संघ ने धरना दिया. धरने का नेत्तृव संघ के अध्यक्ष ऋषिकेश मिश्रा कर रहे थे. जबकि धरने में रीजनल अध्यक्ष इसराफिल अंसारी, रीजनल सचिव वरुण सिंह और असंगठित इंटक के प्रर्देश अध्यक्ष उदय प्रताप सिंह भी शामिल हुए. 25 सूत्री मांगो को लेकर हुए धरने में शामिल संघ के नेताओं ने गिरिडीह सीसीएल पर जमकर भड़ास निकाला. और कहा कि सीसीएल क्षेत्र में बसे हजारों परिवार को बिजली-पानी की समस्याओं से वंचित किया जा रहा है. जबकि यह सभी मौलिक सुविधाओं में शामिल है. धरने में बैठे संघ के नेताओं ने सवाल पूछते कहा कि क्या इसी तरह सीसीएल प्रबंधन द्वारा कार्य किया जात है कि उनके क्षेत्र में रह रहे लोगों को परेशानियों के बीच रहने दिया जाएं. संघ के नेताओं ने कहा कि ऐसे हालात रहे है तो कोलियरी मजदूर संघ अगले 45 दिनों के भीतर परेशानियां दूर नहीं होने पर आंदोलन किया जाएगा.

इधर धरने के माध्यम से संघ के नेताओं ने 25 सूत्री मांगो का ज्ञापन भी सौंपा. सौंपे गए ज्ञापन में बिजली-पानी, सड़क, अस्पताल और स्कूल समेत सीएसआर से जुड़े कार्यो को पूरा करने शामिल था. जबकि अन्य मांगो में बरवाडीह सड़क का निर्माण जल्द करने, सीसीएल डीएवी स्कूल में छात्रों को स्कूल बस मुहैया कराने, और सीसीएल के अकदोनी, चिलगा, परातडीह, करहरबारी समेत अन्य इलाकों में युवक-युवतियां के लिए सीएसआर फंड से सिलाई-कढ़ाई और ड्राइविंग का प्रशिक्षण देने समेत अन्य स्वरोजगार को लेकर प्रशिक्षण की व्यवस्था कराना शामिल है. इधर धरने में रमेश झा, मिथिलेश यादव, राहुल विश्वकर्मा, प्रदीप पासवान, मनोज दास, पिंकू अंसारी, फिरोज अंसारी, कुंदन यादव समेत कई शामिल हुए थे.

इसे भी पढ़ें: गिरिडीह में पोक्सो विशेष कोर्ट ने धनवार दुष्कर्म मामले में आरोपी को सुनाई आजीवन कारावास की सजा

The post गिरिडीह: सीसीएल पीओ कार्यालय के बाहर कोलियरी मजदूर संघ ने दिया धरना appeared first on NEWSWING.