गढ़वा: प्यार में धोखा खाई युवती ने फांसी लगाकर दी जान

Garhwa: जिले के चिनियां थाना क्षेत्र के छतैलिया गांव में लालबाबू कोरवा की 20 वर्षीय पुत्री संगीता कुमारी का शव पेड़ से झूलता हुआ पाया गया. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जानकारी के अनुसार छतैलिया गांव के ग्रामीण जंगल … The post गढ़वा: प्यार में धोखा खाई युवती ने फांसी लगाकर दी जान appeared first on NEWSWING.

गढ़वा: प्यार में धोखा खाई युवती ने फांसी लगाकर दी जान

Garhwa: जिले के चिनियां थाना क्षेत्र के छतैलिया गांव में लालबाबू कोरवा की 20 वर्षीय पुत्री संगीता कुमारी का शव पेड़ से झूलता हुआ पाया गया. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जानकारी के अनुसार छतैलिया गांव के ग्रामीण जंगल किनारे पिडार दामर नामक जगह में महुआ के पेड़ से एक युवती के शव लटका हुआ देखा. जानकारी गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते घटनास्थल पर सैकड़ों लोग पहुंच गए. पंचायत के मुखिया गोपाल कुमार यादव द्वारा चिनियां थाना को जानकारी दी गई.

उधर जांच के क्रम में लड़की के घर रानीचेरी से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लड़की ने लिखा है कि तुम मुझसे शादी नहीं की, लेकिन जाओ मैं तो जा रही हूं लेकिन किसी दूसरी लड़की को ऐसा धोखा कभी मत देना. वही युवती के पिता ने बताया कि मेरी लड़की  संगीता कुमारी छतैलिया गांव निवासी अवधेश कोरवा के पुत्र मनोज कोरवा के साथ शादी करना चाहती थी तथा मनोज भी हमारी लड़की के साथ शादी करना चाहता था. लड़का पक्ष वाले भी दशहरा के नवमी को मेरे घर आए थे तथा हम लोग भी गए थे. लेकिन वहां जाने के बाद लड़का शादी करने से इनकार कर दिया. लड़का और लड़की के बीच 6 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

चिनियां थाना प्रभारी वीरेंद्र हांसदा ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या लग रहा है. पिता के आवेदन के आलोक में आगे की कार्रवाई की जाएगी. हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. पिछले 7 अक्टूबर को पिता के द्वारा प्रेम प्रसंग मामले में चिनियां थाना को एक आवेदन दिया गया था.