जर्जर सड़क की मरम्मति की मांग को लेकर चतरा में ग्रामीणों मंत्री व सांसद का पुतला फूंका

chatra: जर्जर सड़क की मरम्मती की मांग को ले ग्रामीणों ने जनप्रतिनिधियों व प्रशासन के विरुद्ध मोर्चा खोला है.सदर प्रखंड के लेम्ह पंचायत के ग्रामीणों ने खरीक पेट्रोल पंप के समीप फूंका मंत्री, सांसद व विधायक का पुतला फूंका.  ग्रामीणों के साथ विकास के नाम पर छलावा का आरोप लगाया है.  कहा वादे कर भूल … The post जर्जर सड़क की मरम्मति की मांग को लेकर चतरा में ग्रामीणों मंत्री व सांसद का पुतला फूंका appeared first on NEWSWING.

जर्जर सड़क की मरम्मति की मांग को लेकर चतरा में ग्रामीणों मंत्री व सांसद का पुतला फूंका

chatra: जर्जर सड़क की मरम्मती की मांग को ले ग्रामीणों ने जनप्रतिनिधियों व प्रशासन के विरुद्ध मोर्चा खोला है.सदर प्रखंड के लेम्ह पंचायत के ग्रामीणों ने खरीक पेट्रोल पंप के समीप फूंका मंत्री, सांसद व विधायक का पुतला फूंका.  ग्रामीणों के साथ विकास के नाम पर छलावा का आरोप लगाया है.  कहा वादे कर भूल जाना जनप्रतिनिधियों की  नियति बन गई है. वोटबैंक को निजी जागीर समझने की भूल न करने की मंत्री व सांसद को दी चेतावनी. ग्रामीण खरीक-मरमदिरी व भोज्या-डहुरी जर्जर सड़क के जीर्णोद्धार में देरी की वजह से नाराज हैं.

 

The post जर्जर सड़क की मरम्मति की मांग को लेकर चतरा में ग्रामीणों मंत्री व सांसद का पुतला फूंका appeared first on NEWSWING.