झारखंड विस के छात्र संसद में पर्यवक्षक की भूमिका में दिखेगी गिरिडीह के बगोदर की बेटी सभ्यता भूषण

Giridih : झारखंड के 2022 के द्वितीय छात्र संसद में गिरिडीह के बगोदर की बेटी सभ्यता भूषण को पर्यवक्षक की भूमिका निभाने का मौका मिलेगा. झारखंड विस के अवर सचिव रविशंकर प्रसाद ने बुधवार को पत्र लिख कर बगोदर की बेटी को छात्र संसद में पर्यवक्षक की भूमिका निभाने का निमंत्रण पत्र भेजा है. वैसे … The post झारखंड विस के छात्र संसद में पर्यवक्षक की भूमिका में दिखेगी गिरिडीह के बगोदर की बेटी सभ्यता भूषण appeared first on NEWSWING.

झारखंड विस के छात्र संसद में पर्यवक्षक की भूमिका में दिखेगी गिरिडीह के बगोदर की बेटी सभ्यता भूषण

Giridih : झारखंड के 2022 के द्वितीय छात्र संसद में गिरिडीह के बगोदर की बेटी सभ्यता भूषण को पर्यवक्षक की भूमिका निभाने का मौका मिलेगा. झारखंड विस के अवर सचिव रविशंकर प्रसाद ने बुधवार को पत्र लिख कर बगोदर की बेटी को छात्र संसद में पर्यवक्षक की भूमिका निभाने का निमंत्रण पत्र भेजा है. वैसे देवघर की एक और बेटी श्वेता सिंह को भी इसी भूमिका के लिए निमंत्रण पत्र भेजा गया है. लेकिन गिरिडीह के लिए यह पहला मौका होगा जब किसी बेटी को झारखंड विस में आयोजित छात्र संसद में पर्यवक्षक की भूमिका तय करने के लिए चयनित किया गया है. सभ्यता भूषण को निमंत्रण पत्र मिलने को लेकर बगोदर विधायक विनोद सिंह के साथ पूर्व विधायक नागेन्द्र महतो समेत कई गणमान्य लोगों ने उसे बधाई दी है. विस में छात्र संसद गुरुवार को आयोजित होना है. और इस छात्र संसद में राज्य भर के कई स्कूलों के छात्र-छात्राएं हिस्सा लेंगे. आम तौर पर चलने वाली संसदीय प्रणाली के दौरान बहस और चर्चाओं की प्रकिया से गुजरेंगे. अतंर सिर्फ इतना होगा कि छात्र संसद की कार्यवाही का मकसद सिर्फ छात्रों को विस की सारी गतिविधियों से अवगत कराना रहेगा. वैसे पर्यवक्षक की भूमिका मिलने से बगोदर की सभ्यता भूषण भी काफी उत्साहित दिख रही है.

इसे भी पढ़ें – गिरिडीह: विवाहिता का कुएं में मिला शव, हत्या की आशंका

The post झारखंड विस के छात्र संसद में पर्यवक्षक की भूमिका में दिखेगी गिरिडीह के बगोदर की बेटी सभ्यता भूषण appeared first on NEWSWING.