धनबाद में बेकारबांध तालाब में नाबालिग लड़की ने लगाई छलांग, मौत

धनबाद में बेकारबांध तालाब में नाबालिग लड़की ने लगाई छलांग, मौत

धनबाद: धनबाद के बेकारबांध तालाब में एक नाबालिग लड़की ने छलांग लगा दी. इस घटना में लड़की की मौत हो गई है. हालांकि, स्थानीय लोगों को सूचना मिली तो सरोवर से निकाल कर उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

          गुरुवार को आत्महत्या करने की नीयत से एक नाबालिग ने बेकार बांध यानी राजेंद्र सरोवर में छलांग लगा दी. इसकी सूचना स्थानीय लोगों को मिली तो लोगों ने बचाने की कोशिश की. लेकिन नाबालिग की जान नहीं बचाई ज सकी है. उपायुक्त आवास से कुछ ही दूरी पर बेकार बांध स्थित है.

     राजेंद्र सरोवर काफी गहरा है. नाबालिग ने छलांग लगाई तो गहरे पानी में फंस गई और छटपटाने लगी. स्थानीय लोगों ने काफी देरी से सरोवर से उसे निकाला और आनन-फानन में एसएनएमएमसीएच पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. स्थानीय लोगों ने बताया कि लड़की अपनी तीन-चार सहेली के साथ पहुंची थी और अपनी सहेली से अलग होकर सरोवर मे कूद गई. इसके साथ ही कुछ लोग चिल्लाने लगे तो स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. लेकिन इसमें कोई गोताखोर नहीं था. गोताखोर की व्यवस्था नहीं होने की वजह से लोग मूकदर्शक बनकर देखते रहे. बताया जा रहा है कि लड़की ने प्रेम प्रसंग को लेकर आत्महत्या की है.

क्या कहते हैं स्थानीय:

आनंद चौरसिया ने बताया कि लड़की सरोवर में कूदी तो कुछ ही देर बाद निकालने का प्रयास किया गया. स्थानीय लोगों ने लड़की को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.