सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं के साथ डांस के दौरान फायरिंग, प्राथमिकी दर्ज

Ranchi : देवघर के गिधनी जसीडीह थाना क्षेत्र का एक वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो मंगलवार रात का बताया जा रहा है. जिसमें मंच पर बार बालाओं के साथ डांस करते हुए एक व्यक्ति कई राउंड फायरिंग करता है. देवघर जिले के गिधनी पंचायत भवन के पास सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. … The post सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं के साथ डांस के दौरान फायरिंग, प्राथमिकी दर्ज appeared first on NEWSWING.

सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं के साथ डांस के दौरान फायरिंग, प्राथमिकी दर्ज

Ranchi : देवघर के गिधनी जसीडीह थाना क्षेत्र का एक वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो मंगलवार रात का बताया जा रहा है. जिसमें मंच पर बार बालाओं के साथ डांस करते हुए एक व्यक्ति कई राउंड फायरिंग करता है. देवघर जिले के गिधनी पंचायत भवन के पास सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसमें बार बालाओं को भी बुलाया गया था. जींस और शर्ट में एक व्यक्ति अपनी कमर से पिस्टल निकाल कर फायरिंग करता है. किसी ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. छानबीन के बाद देवघर पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की है.  वहीं घटनास्थल से कई खोखा भी बरामद किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी व्यक्ति की पहचान की जा रही है. देवघर पुलिस ने अपील की है कि यदि आपके पास लाइसेंसी हथियार है तो वह खौफ फैलाने के लिए नहीं है यदि आप इस तरह के या किसी भी तरह से अवैध रूप से हथियार का प्रदर्शन करते हैं तो आपका लाइसेंस जब्त होने के साथ-साथ आप पर कानूनी कार्यवाही भी की जायेगी.

इसे भी पढ़ें – पोड़ाहाट के घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र हलमद पहुंचे आइजी अभियान सहित कई अधिकारी

The post सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं के साथ डांस के दौरान फायरिंग, प्राथमिकी दर्ज appeared first on NEWSWING.