21st Kartik Oraon football tournament 2022: 16 अक्टूबर को मेकॉन स्पोर्ट्स क्लब रांची और हेहल स्पोर्टिंग रांची के बीच फाइनल मैच

Ranchi : 21वें कार्तिक उरांव फुटबॉल टूर्नामेंट के दोनों सेमीफाइनल मैच शनिवार को खेले गये. इसके आधार पर मेकॉन स्पोर्ट्स क्लब रांची और हेहल स्पोर्टिंग रांची के बीच फाइनल होना तय हुआ है जो 16 अक्टूबर को होगा. पहला सेमीफाइनल मेकॉन स्पोर्ट्स क्लब रांची और राजा स्पोर्ट्स क्लब बरियातू के बीच खेला गया. दोनों ही … The post 21st Kartik Oraon football tournament 2022: 16 अक्टूबर को मेकॉन स्पोर्ट्स क्लब रांची और हेहल स्पोर्टिंग रांची के बीच फाइनल मैच appeared first on NEWSWING.

21st Kartik Oraon football tournament 2022: 16 अक्टूबर को मेकॉन स्पोर्ट्स क्लब रांची और हेहल स्पोर्टिंग रांची के बीच फाइनल मैच

Ranchi : 21वें कार्तिक उरांव फुटबॉल टूर्नामेंट के दोनों सेमीफाइनल मैच शनिवार को खेले गये. इसके आधार पर मेकॉन स्पोर्ट्स क्लब रांची और हेहल स्पोर्टिंग रांची के बीच फाइनल होना तय हुआ है जो 16 अक्टूबर को होगा.

पहला सेमीफाइनल मेकॉन स्पोर्ट्स क्लब रांची और राजा स्पोर्ट्स क्लब बरियातू के बीच खेला गया. दोनों ही टीमों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया. मेकॉन ने आज कई बेहतरीन आक्रमण किये लेकिन पहले हाफ तक गोल को भेदने में असफल रहे. राजा स्पोर्ट्स बरियातू के गोलकीपर अंकित ने शानदार प्रदर्शन किया और कई आक्रमण को नाकाम किया. दूसरे हाफ में मेकॉन ने आक्रामक शुरुआत की. नतीजा 34वें मिनट में रोहित तिग्गा ने शानदार गोल कर मेकॉन को 1-0 की बढ़त दिलायी जो अंत तक कायम रही. इस मैच का मैन ऑफ द मैच रोहित को दिया गया.

दूसरा सेमीफाइनल सेंट जॉन्स फुटबॉल अकैडमी और हेहल स्पोर्टिंग रांची के बीच खेला गया. मध्यांतर तक सेंट जॉन्स फुटबॉल अकैडमी 2-1 से आगे थी. सेंट जॉन्स की ओर से राहुल खोया ने छठे मिनट में गोल किया तथा छोटू मुंडा ने 18वें मिनट में गोल कर स्कोर को 2-0 कर दिया लेकिन खेल के 30वें मिनट में हेहल स्पोर्टिंग को पेनाल्टी का लाभ मिला जिसे राजू मंडल ने गोल में तब्दील कर स्कोर 2-1 कर दिया.

2-1 से पिछड़ने के बाद हेहल स्पोर्टिंग लगातार आक्रमण करता रहा. नतीजा यह हुआ कि 54 मिनट में विकास ने गोल कर स्कोर को बराबरी पर ला खड़ा किया. निर्धारित समय तक स्कोर 2-2 रहा. बाद में टाई ब्रेकर का सहारा लिया गया जिसमें हेहल स्पोर्टिंग 5-2 से विजयी रहा. टाई ब्रेकर में हेहल की ओर से अमित, नीतीश और राजू मंडल ने गोल किये. सेंट जॉन्स फुटबॉल एकेडमी की ओर से कोई भी गोल करने में सफल नहीं रहा.