240 KM के रेंज के साथ आया नया iVoomi स्कूटी. HDFC करेगा 100% लोन. बिना डाउनपेमेंट के ले जा सकेंगे घर

New Electric Scotty iVoomi comes in market. आम लोगों के लिए दिन प्रतिदिन का सफर आसान करने के लिए एक और इलेक्ट्रिक स्कूटी मार्केट में आ गई है जो अब शोरूम पर उपलब्ध होने लगी है. iVoomi S1 electric ने शोरूम में दस्तक देना शुरू कर दिया है और कंपनी ने इसका कीमत और ड्राइविंग […]

240 KM के रेंज के साथ आया नया iVoomi स्कूटी. HDFC करेगा 100% लोन. बिना डाउनपेमेंट के ले जा सकेंगे घर

New Electric Scotty iVoomi comes in market. आम लोगों के लिए दिन प्रतिदिन का सफर आसान करने के लिए एक और इलेक्ट्रिक स्कूटी मार्केट में आ गई है जो अब शोरूम पर उपलब्ध होने लगी है. iVoomi S1 electric ने शोरूम में दस्तक देना शुरू कर दिया है और कंपनी ने इसका कीमत और ड्राइविंग रेंज दोनों जारी कर दिया है.

iVoomi S1 Electric Launched

इस स्कूटर के संस्करण ने मार्केट में उपलब्ध सारे स्कूटर के कॉम्पिटिशन को बढ़ा दिया है. बाज़ार में आए इस स्कूटर की सारी जानकारी हमने आपके लिए ऐसा लगने किया है.

Price: क़ीमत मात्र 69,000 रुपया से चालू.

मुंबई स्थित इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी iVoomi Energy ने अपना S1 80, S1 100 और S1 240 वर्जन लॉन्च किया है. गाड़ी की कीमत ₹69999 से शुरू होकर 1.21 लाख रुपए तक जाएगी. कंपनी ने स्कूटर में सबसे अधिकतम 240 किलोमीटर का सिंगल चार्ज पर रेंज उपलब्ध कराया है.

 

Range: 240 किलोमीटर तक का रेंज.

कंपनी ने सुविधा के लिए 4.2 किलो वाट का 2 बैटरी पैक लगाया है जिससे 240 किलोमीटर का रेंज एक चार्ज में हासिल किया जा सकेगा. हालांकि स्कूटर का टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रति घंटे का ही होगा.

 

Loan: HDFC और अन्य बैंक करेंगे 100% तक लोन.

HDFC ने इलेक्ट्रिक गाड़ियों के फाइनेंस को लेकर अपना नया पोर्टफोलियो सेगमेंट तैयार किया है और कहा है कि पिछले रिजल्ट के आधार पर इलेक्ट्रिक वाहनों के लोन में एचडीएफसी और ज्यादा मार्केट शेयर हासिल करेगा. इलेक्ट्रिक स्कूटी के लोन को लेकर एचडीएफसी जैसे बैंक 100% तक ऑन रोड फाइनेंस करेंगे. कंपनी के तरफ़ से बैंकों के साथ मिलकर बिना डाउन पेमेंट के लिए जाने की सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही है.

नए लॉन्च के साथ ही यह इलेक्ट्रिक स्कूटी लोगों के दिन प्रतिदिन की जरूरतों को पूरा करने के साथ लोगों के बजट में भी फिट होगा.