CHAKRADHARPUR : आपसी विवाद में दो पक्ष में जमकर मारपीट, बाप–बेटा घायल

CHAKRADHARPUR : चक्रधरपुर के हथिया नाला के पास सेकहातु गांव के दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. जानकारी के अनुसार सेकाहाता गांव के रोहित महतो तथा उसके पुत्र अर्जुन महतो शुक्रवार की शाम चक्रधरपुर बाजार से स्कूटी में घर लौट रहे थे. इसी दौरान पहले से हथिया नाला के पास सेकाहाता गांव के प्रभाकर महतो … The post CHAKRADHARPUR : आपसी विवाद में दो पक्ष में जमकर मारपीट, बाप–बेटा घायल appeared first on NEWSWING.

CHAKRADHARPUR : आपसी विवाद में दो पक्ष में जमकर मारपीट, बाप–बेटा घायल

CHAKRADHARPUR : चक्रधरपुर के हथिया नाला के पास सेकहातु गांव के दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. जानकारी के अनुसार सेकाहाता गांव के रोहित महतो तथा उसके पुत्र अर्जुन महतो शुक्रवार की शाम चक्रधरपुर बाजार से स्कूटी में घर लौट रहे थे. इसी दौरान पहले से हथिया नाला के पास सेकाहाता गांव के प्रभाकर महतो और अनिल महतो मौजूद थे.

घर लौटने के दौरान रोहित महतो नाला के पास रुक गया. रोहित महतो और प्रभाकर महतो के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद दोनों में मारपीट शुरु हो गया. मारपीट में रोहित महतो के दाहिने पैर को डंडा से पीट कर तोड़ दिया गया है जबकि अर्जुन महतो का सर फोड़ दिया गया है. वहीं प्रभाकर महतो भी गंभीर उसे घायल हुआ है.

बताया जाता है कि दोनों में आपसी विवाद है. मारपीट के बाद दोनों गुट चक्रधरपुर थाना पहुंच कर शिकायत किए हैं. मारपीट में स्कुटी को भी क्षति पहुंचा है.