Chakradharpur : रामचंद्रपुरा में बाईक के धक्के से दो बच्चे समेत तीन घायल

Chakradharpur : पश्चिमी सिंहभूम के पदमपुर पंचायत के रामचंद्रपुर में दो बाइक आपस में टकरा गए. इस घटना में एक बाइक चालक कान्हु गागराई उसकी बेटी संध्या गागराई और एक साल का बेटा समीर घायल हो गए जबकि दूसरा बाइक चालक संजय लकड़ा को चोट नहीं आई है. घटना को अंजाम देने के बाद वह … The post Chakradharpur : रामचंद्रपुरा में बाईक के धक्के से दो बच्चे समेत तीन घायल appeared first on NEWSWING.

Chakradharpur : रामचंद्रपुरा में बाईक के धक्के से दो बच्चे समेत तीन घायल

Chakradharpur : पश्चिमी सिंहभूम के पदमपुर पंचायत के रामचंद्रपुर में दो बाइक आपस में टकरा गए. इस घटना में एक बाइक चालक कान्हु गागराई उसकी बेटी संध्या गागराई और एक साल का बेटा समीर घायल हो गए जबकि दूसरा बाइक चालक संजय लकड़ा को चोट नहीं आई है. घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार लोधिया गांव में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन हुआ था.  जिसमें शामिल होकर घर लौट रहे कोंटूआ गांव के कान्हू गागराई बाईक से लौट रहा था. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल कान्हू गागराई तथा उसके बच्चों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल चक्रधरपुर पहुंचाया जहां पर कान्हू गागराई समेत बच्चों का प्राथमिकी उपचार की गई. कान्हू के दाहिने पैर और मुंह में चोटें आई हैं. कान्हू गागराई का अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है. इधर, सूचना मिलते ही परिजन भी अस्पताल पहुंचे.