Jamshedpur : को–ऑपरेटिव कॉलेज के प्राचार्य को हटाने के आंदोलन में एबीवीपी भी हुई शामिल

Jamshedpur : जमशेदपुर को-ऑपरेटिव कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अमर सिंह को हटाए जाने के आंदोलन में अब अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भी कूद गया है. बता दें कि हाल के दिनों में प्राचार्य डॉ. अमर सिंह के खिलाफ कॉलेज के छात्र चरणबद्ध तरीके से आंदोलन चला रहे हैं. इससे पूर्व कोल्हान विश्वविद्यालय छात्र संघ ने … The post Jamshedpur : को–ऑपरेटिव कॉलेज के प्राचार्य को हटाने के आंदोलन में एबीवीपी भी हुई शामिल appeared first on NEWSWING.

Jamshedpur : को–ऑपरेटिव कॉलेज के प्राचार्य को हटाने के आंदोलन में एबीवीपी भी हुई शामिल

Jamshedpur : जमशेदपुर को-ऑपरेटिव कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अमर सिंह को हटाए जाने के आंदोलन में अब अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भी कूद गया है. बता दें कि हाल के दिनों में प्राचार्य डॉ. अमर सिंह के खिलाफ कॉलेज के छात्र चरणबद्ध तरीके से आंदोलन चला रहे हैं. इससे पूर्व कोल्हान विश्वविद्यालय छात्र संघ ने प्राचार्य को हटाए जाने की मांग को लेकर बुधवार को कॉलेज प्रांगण में धरना- प्रदर्शन किया था. इधर गुरुवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने भी प्राचार्य को हटाए जाने की मांग को लेकर कॉलेज परिसर में धरना दिया. इनके द्वारा भी प्राचार्य पर वित्तीय अनियमितता और छात्रों के साथ भेदभाव पूर्ण नीति अपनाने का आरोप लगाया गया. अब देखना यह दिलचस्प होगा कि विश्वविद्यालय प्रबंधन इस मामले पर क्या रुख अख्तियार करता है. वैसे प्राचार्य डॉ अमर सिंह का कार्यकाल पूरा हो चुका है, बावजूद इसके उन्हें एक्सटेंशन दिया गया है.

The post Jamshedpur : को–ऑपरेटिव कॉलेज के प्राचार्य को हटाने के आंदोलन में एबीवीपी भी हुई शामिल appeared first on NEWSWING.