Jamshedpur : टाटानगर स्टेशन से धराया टिकट दलाल, ऑपरेशन “उपलब्ध” के तहत आरपीएफ फ्लाइंग स्क्वाड ने की कार्रवाई

Jamshedpur : जमशेदपुर के टाटानगर स्टेशन परिसर में आरपीएफ की फ्लाइंग स्क्वाड ने ऑपरेशन “उपलब्ध” के तहत कार्रवाई करते हुए एक टिकट दलाल को पकड़ा है. पूछताछ में दलाल ने अपना नाम विनोद पाटिल बताया और बताया कि वह बागबेड़ा ट्रैफिक कॉलोनी का रहने वाला है. तलाशी के दौरान उसके पास से एक लाइव तत्काल … The post Jamshedpur : टाटानगर स्टेशन से धराया टिकट दलाल, ऑपरेशन “उपलब्ध” के तहत आरपीएफ फ्लाइंग स्क्वाड ने की कार्रवाई appeared first on NEWSWING.

Jamshedpur : टाटानगर स्टेशन से धराया टिकट दलाल, ऑपरेशन “उपलब्ध” के तहत आरपीएफ फ्लाइंग स्क्वाड ने की कार्रवाई

Jamshedpur : जमशेदपुर के टाटानगर स्टेशन परिसर में आरपीएफ की फ्लाइंग स्क्वाड ने ऑपरेशन “उपलब्ध” के तहत कार्रवाई करते हुए एक टिकट दलाल को पकड़ा है. पूछताछ में दलाल ने अपना नाम विनोद पाटिल बताया और बताया कि वह बागबेड़ा ट्रैफिक कॉलोनी का रहने वाला है. तलाशी के दौरान उसके पास से एक लाइव तत्काल रिजर्वेशन टिकट, 3 रिजर्वेशन टिकट, 5 रिजर्वेशन फॉर्म और 715 रुपए बरामद किए गए. आरपीएफ प्रभारी एसके तिवारी ने बताया कि यह गिरफ्तारी ऑपरेशन “उपलब्ध” के तहत की गई है… आरपीएफ के एएसआई बलबीर प्रसाद अपने साथी आरपीएफ जवानों के साथ टाटानगर रेलवे स्टेशन के खड़गपुर एंड की तरफ मौजूद थे. तभी उन्होंने विनोद पाटिल को देखा. विनोद पाटिल उन्हें देखकर सकपकाया ‌ इस पर एएसआई को शक हुआ और उन्होंने विनोद पाटिल को रोक लिया. उसकी तलाशी ली गई तो रेलवे के तत्काल टिकट और काउंटर टिकट बरामद हुए. पूछताछ में विनोद पाटिल ने दलाली की बात स्वीकार कर ली. इसके बाद उसे जेल भेजा गया.

The post Jamshedpur : टाटानगर स्टेशन से धराया टिकट दलाल, ऑपरेशन “उपलब्ध” के तहत आरपीएफ फ्लाइंग स्क्वाड ने की कार्रवाई appeared first on NEWSWING.