Jamshedpur : डरा रहे चीन में कोरोना के आंकड़े, केंद्र और राज्य ने जारी किया अलर्ट, जिला प्रशासन ने लोगों से की ऐतिहात बरतने की अपील

Jamshedpur : एक बार फिर विश्व स्तर पर कोरोना ने दस्तक दे दी है चीन के हालात दिन प्रतिदिन कोरोना से बद से बदतर होते जा रही हैं ऐसे में केंद्र व राज्य ने संयुक्त रूप से अलर्ट जारी किया है इसी कड़ी में पूर्वी सिंभूम जिले में भी जिला स्वास्थ्य विभाग द्वारा लोगों से … The post Jamshedpur : डरा रहे चीन में कोरोना के आंकड़े, केंद्र और राज्य ने जारी किया अलर्ट, जिला प्रशासन ने लोगों से की ऐतिहात बरतने की अपील appeared first on NEWSWING.

Jamshedpur : डरा रहे चीन में कोरोना के आंकड़े, केंद्र और राज्य ने जारी किया अलर्ट, जिला प्रशासन ने लोगों से की ऐतिहात बरतने की अपील

Jamshedpur : एक बार फिर विश्व स्तर पर कोरोना ने दस्तक दे दी है चीन के हालात दिन प्रतिदिन कोरोना से बद से बदतर होते जा रही हैं ऐसे में केंद्र व राज्य ने संयुक्त रूप से अलर्ट जारी किया है इसी कड़ी में पूर्वी सिंभूम जिले में भी जिला स्वास्थ्य विभाग द्वारा लोगों से एतिहाद बरतने की अपील की जा रही है. कोरोना की तीन लहरों का सामना विश्व स्तर पर लोगों ने किया एक बार फिर भारत देश के पड़ोसी देश चीन में कोरोना से हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं. स्थितियां विकराल ना हो इसे लेकर पूरे देश में अलर्ट जारी किया जा रहा है. इधर पूर्वी सिंहभूम जिले के सिविल सर्जन डॉक्टर साहिल पाल ने आम लोगों से लापरवाही न बरतने की अपील की है साथ ही साथ मास्क को अपनी दिनचर्या में शामिल कर 2 गज की दूरी का पालन करने की अपील की है. सिविल सर्जन साहिल पॉल ने कहा कि कोरोना से स्थितियां विकराल हुई थी जिसे हर कोई नहीं देखा है ऐसे में अगर हम लापरवाही नहीं बरतें तो इस संकट की घड़ी से भी जीत हासिल कर लेंगे.

The post Jamshedpur : डरा रहे चीन में कोरोना के आंकड़े, केंद्र और राज्य ने जारी किया अलर्ट, जिला प्रशासन ने लोगों से की ऐतिहात बरतने की अपील appeared first on NEWSWING.