Jamshedpur : रंजित सिंह हत्याकांड में शामिल ऋषि जुगसलाई से गिरफ्तार, पुलिस को देख भागने के क्रम में हुआ चोटिल, एमजीएम के कैदी वार्ड में इलाजरत

Jamshedpur : जमशेदपुर के टेल्को थाना अंतर्गत सबुज कल्याण संघ के बाहर जेल से छूटे अपराधी रंजित सिंह उर्फ रंजीत सरदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने राहुल गुप्ता उर्फ शोले और अपराधियों को संरक्षण देने वाले अनिल को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. इधर पुलिस ने घटना … The post Jamshedpur : रंजित सिंह हत्याकांड में शामिल ऋषि जुगसलाई से गिरफ्तार, पुलिस को देख भागने के क्रम में हुआ चोटिल, एमजीएम के कैदी वार्ड में इलाजरत appeared first on NEWSWING.

Jamshedpur : रंजित सिंह हत्याकांड में शामिल ऋषि जुगसलाई से गिरफ्तार, पुलिस को देख भागने के क्रम में हुआ चोटिल, एमजीएम के कैदी वार्ड में इलाजरत

Jamshedpur : जमशेदपुर के टेल्को थाना अंतर्गत सबुज कल्याण संघ के बाहर जेल से छूटे अपराधी रंजित सिंह उर्फ रंजीत सरदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने राहुल गुप्ता उर्फ शोले और अपराधियों को संरक्षण देने वाले अनिल को गिरफ्तार कर जेल भेजा था.

इधर पुलिस ने घटना में शामिल चौथे आरोपी आदित्यपुर निवासी ऋषि कुमार को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने ऋषि को उस वक्त गिरफ्तार किया जब वह जुगसलाई पार्वती घाट में मौजूद था. पुलिस ने छापेमारी कर उसे पकड़ा. हालांकि, पुलिस को देख भागने के क्रम में वह चोटिल हो गया जिसके बाद उसे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल के कैदी वार्ड में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि घटना के दिन वह भी मौजूद था.

घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया और सोनाहातु स्थित अपने बहन के घर पर जाकर छुप गया. ऋषि साल 2012 में पेट्रोल पंप डकैती के मामले में जेल जा चुका है. दो साल जेल में रहने के बाद वह साल 2014 में जेल से बाहर आया और राजा सिंह के साथ काम करने लगा. वह राजा के साथ मिलकर उसका हर काम देखता था.

राजा सिंह और छब्बो अब भी फरार
इस घटना में दो और आरोपी छब्बो और राजा सिंह अब भी फरार चल रहे है. पुलिस को सूचना मिली है कि दोनो बिहार के बख्तियारपुर में छुपे हुए है. बता दे कि 3 अक्टूबर को रंजित सिंह की इस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी जब वह अपनी बेटी के साथ दुर्गा पूजा घूमने निकला था.