Jamshedpur : 13 वर्षीय किशोरी के गर्भवती होने के बाद परिजनों ने दवाई खिलाकर किया गर्भपात का प्रयास, स्थिति बिगड़ने पर लेकर पहुंचे एमजीएम

Jamshedpur : जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में विकट स्थिति में एक 13 वर्षीय किशोरी का गर्भपात किया गया. इस दौरान ऑपरेशन कर किशोरी के गर्भ से एक मरी हुई बच्ची को निकाला गया. परिजनों द्वारा अस्पताल प्रबंधन को दिए गए प्रमाण पत्र में बच्ची की उम्र 13 साल बताई गई. अस्पताल प्रबंधन ने मामले की … The post Jamshedpur : 13 वर्षीय किशोरी के गर्भवती होने के बाद परिजनों ने दवाई खिलाकर किया गर्भपात का प्रयास, स्थिति बिगड़ने पर लेकर पहुंचे एमजीएम appeared first on NEWSWING.

Jamshedpur : 13 वर्षीय किशोरी के गर्भवती होने के बाद परिजनों ने दवाई खिलाकर किया गर्भपात का प्रयास, स्थिति बिगड़ने पर लेकर पहुंचे एमजीएम

Jamshedpur : जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में विकट स्थिति में एक 13 वर्षीय किशोरी का गर्भपात किया गया. इस दौरान ऑपरेशन कर किशोरी के गर्भ से एक मरी हुई बच्ची को निकाला गया. परिजनों द्वारा अस्पताल प्रबंधन को दिए गए प्रमाण पत्र में बच्ची की उम्र 13 साल बताई गई. अस्पताल प्रबंधन ने मामले की सूचना पुलिस और सीडब्ल्यूसी को दी. सूचना पाकर पुलिस और सीडब्ल्यूसी के अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. हालांकि, बच्ची डरी–सहमी है जिस कारण वह कुछ भी नही बता पा रही है. सीडब्ल्यूसी की एक टीम काउंसिलिंग कर रही है. मामले को लेकर पुलिस भी जांच में जुट गई है. सूत्रों से मिली जा करी के अनुसार परिजनों ने किशोरी को गर्भपात की गोली खिला दी थी जिससे उसकी तबियत और भी बिगड़ गई थी. मामले की पुष्टि करते हुए सिटी एसपी के विजय शंकर ने बताया कि मामला संज्ञान में है. मामले की जांच की जा रही है.

The post Jamshedpur : 13 वर्षीय किशोरी के गर्भवती होने के बाद परिजनों ने दवाई खिलाकर किया गर्भपात का प्रयास, स्थिति बिगड़ने पर लेकर पहुंचे एमजीएम appeared first on NEWSWING.