Jamshedpur breaking : आदित्यपुर विद्युतनगर के तालाब में अर्धनग्न अवस्था में मिली चार साल की बच्ची, दुष्कर्म की आशंका

Jamshedpur : जमशेदपुर के सटे सरायकेला खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना अंतर्गत विद्युतनगर स्थित एक तालाब में अर्धनग्न अवस्था में एक चार साल की बच्ची को बरामद किया गया. तालाब किनारे शौच करने गए स्थानीय युवकों ने बच्ची को संदिग्ध अवस्था में देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर आदित्यपुर पुलिस मौके पर … The post Jamshedpur breaking : आदित्यपुर विद्युतनगर के तालाब में अर्धनग्न अवस्था में मिली चार साल की बच्ची, दुष्कर्म की आशंका appeared first on NEWSWING.

Jamshedpur breaking : आदित्यपुर विद्युतनगर के तालाब में अर्धनग्न अवस्था में मिली चार साल की बच्ची, दुष्कर्म की आशंका

Jamshedpur : जमशेदपुर के सटे सरायकेला खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना अंतर्गत विद्युतनगर स्थित एक तालाब में अर्धनग्न अवस्था में एक चार साल की बच्ची को बरामद किया गया. तालाब किनारे शौच करने गए स्थानीय युवकों ने बच्ची को संदिग्ध अवस्था में देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर आदित्यपुर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को तालाब से निकालकर तत्काल इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल लेकर पहुंची जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. बच्ची को पहचान आरआईटी थाना क्षेत्र के मिरुडीह निवासी के रूप में की गई. पुलिस ने बच्ची को पहचान कर उसके परिजनों को अस्पताल लेकर आई. आशंका जताई जा रही है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसे तालाब में फेंक दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा है. जानकारी देते हुए स्थानीय निवासी चंद्रमोहन ने बताया कि वह अपने साथियों ने साथ तालाब किनारे शौच करने गया था तभी उसकी नज़र तालाब के किनारे पड़ी जहां एक बच्ची पड़ी हुई थी. बच्ची ठंड से कांप रही थी. उसने फ्रॉक और स्वेटर पहना हुआ था पर नीचे के कपड़े नही पहने थे. उसने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी. इधर बच्ची की मां ने बताया की शाम 5.30 बजे वो लोग आग ताप रहे थे वहीं थोड़ी दूर पड़ोस का युवक बच्ची को खिला रहा था. इसी बीच वह उसे लेकर भाग गया. थोड़ी देर बाद पुलिस ने बताया कि बच्ची एमजीएम अस्पताल में है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

The post Jamshedpur breaking : आदित्यपुर विद्युतनगर के तालाब में अर्धनग्न अवस्था में मिली चार साल की बच्ची, दुष्कर्म की आशंका appeared first on NEWSWING.